टीवी जगत के मशहूर एक्टर सिद्धांत सूर्यवंशी का हार्ट अटैक से निधन
 

 

टीवी जगत से एक बड़ी दुखद खबर सामने आई है. अभिनेता सिद्धांत सूर्यवंशी का हार्ट अटैक से निधन हो गया है, वो 46 साल के थे. जिम में वर्कआउट के दौरान एक्टर को दिल का दौरा पड़ा था. सिद्धार्थ जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी अचानक गिर पड़े. सिद्धांत को उनका ट्रेनर अस्पताल लेकर गया था. जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.  

आपको बता दें कि डॉक्टर्स ने सिद्धांत को बचाने की पूरी कोशिश की, लेकिन नाकामयाब रहे. राजू श्रीवास्तव और दीपेश भान के बाद यह तीसरी डेथ है जो जिम में वर्कआउट करते हुए किसी एक्टर की हुई है. एक्टर सीरियल 'कुसुम', 'वारिस' और 'सूर्यपुत्र करण' के लिए काफी मशहूर हैं.  सिद्धांत सूर्यवंशी की डेथ जय  भानुशाली ने कन्फर्म करते हुए फैन्स को यह दुखद न्यूज दी है. सिद्धांत वीर अपने पीछे पत्नी अलीसिया राउत और दो बच्चों को छोड़ गए हैं. फिटनेस को लेकर सिद्धांत काफी सतर्क रहते थे.  


सिद्धांत ने 2017 में मॉडल और फैशन कोरियोग्राफर अलीसिया राउत से शादी की थी, उनके दो बच्चे भी हैं. ये उनकी दूसरी शादी थी. इससे पहले उन्होंने ईरा सूर्यवंशी से 2000 में शादी की थी, लेकिन 2015 में उन्होंने तलाक ले लिया था. सिद्धांत की पर्सनल लाइफ काफी कॉन्ट्रोवर्शियल रही है. उन्होंने दो शादियां की थीं. पहले उन्होंने इरा नाम की लड़की से शादी की थी, लेकिन साल 2015 में उनका तलाक हो गया. इसके दो साल बाद उन्होंने अलीसिया राउत से दूसरी शादी की. पहली शादी से सिद्धांत की एक बेटी थी. दूसरी शादी के बाद उन्हें एक बेटा हुआ.