Yo Yo Honey Singh का नया गाना “गुड़ नालो इश्क मीठा” हुआ रिलीज,90 के दशक के जादू को दिखाया!

Rapper Yo Yo Honey Singh ने 90 के दशक की हिट फिल्म गुरु नालो इश्क मीठा को फिर से बनाया है. मूल रूप से मलाइका अरोड़ा और जस अरोड़ा की विशेषता वाला यह गाना 90 के दशक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गया. इसे इस साल की शुरुआत में सोनम कपूर, अनिल… Read More »Yo Yo Honey Singh का नया गाना “गुड़ नालो इश्क मीठा” हुआ रिलीज,90 के दशक के जादू को दिखाया!
 

Rapper Yo Yo Honey Singh ने 90 के दशक की हिट फिल्म गुरु नालो इश्क मीठा को फिर से बनाया है. मूल रूप से मलाइका अरोड़ा और जस अरोड़ा की विशेषता वाला यह गाना 90 के दशक की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गया. इसे इस साल की शुरुआत में सोनम कपूर, अनिल कपूर, जूही चावला और राजकुमार राव अभिनीत फिल्म एक लाडकी की कहानी है, और सनी देओल, कंगना रनौत की फिल्म आई लव न्यू ईयर के लिए भी बनाया गया था.

यो यो हनी सिंह के रीक्रिएटेड वर्जन की बात करें तो यह गाना 90 के दशक के क्लासिक फ्लेवर का इस्तेमाल करता है और निश्चित रूप से यह अगला बड़ा भांगड़ा गीत है.हनी सिंह के साथ, इस गाने में मूल स्टार मलकीत सिंह हैं.उन्हें शीर्षक श्लोक को क्रैंक करते हुए और भांगड़े की धुन पर थिरकते हुए सुना जा सकता है.भांगड़ा क्रू बी फंक द्वारा कोरियोग्राफ किया गया, इस गाने में एक रंगीन खिंचाव है.

एक रिपोर्ट के अनुसार जब हनी सिंह से इस रीमेक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “यह मेरे जीवन का सबसे बड़ा सहयोग है.जब मैंने उनका गाना सुना तो मैं लगभग 12-15 साल का था। मलकीत सिंह ने इस दौरान इसका रीमिक्स बनाया. अपने छोटे दिनों में। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं उनके जैसे किसी व्यक्ति के साथ सहयोग कर पाऊंगा, ”उन्होंने कहा,“ लगभग आठ साल पहले, उन्होंने मेरे एल्बम इंटरनेशनल विल्जर में गाया था, लेकिन किसी कारण से, हम उस गाने का वीडियो नहीं बना सके. मैं बहुत उत्साहित हूं कि मलकीत सिंह हुक लाइन में आते हैं और इस गाने के लिए हमारे साथ शूटिंग करते हैं.

गायक ने आगे कहा, “यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है.मुझे यकीन है कि हर कोई इस पुराने स्कूल-नए स्कूल संयोजन को पसंद करेगा क्योंकि हमने मलकीत पाजी की हुक लाइन को रखा है क्योंकि यह है, लेकिन संगीत, धड़कन और मेरे छंद बहुत शहरी हैं.यह टी-सीरीज और भूषणजी के साथ मेरा लगातार सहयोग है. वे मेरी संगीत यात्रा में बड़ी भूमिका निभाते हैं. भूषणजी ने मेरे और मेरी परियोजनाओं में जिस तरह का समर्थन और भरोसा दिखाया है, मैं उसके लिए आभारी रहूंगा. अब गुरू नालो इश्क मीठा के साथ यह और खास हो गया है.

यह गाना ‘गुड़ नालो इश्क मीठा’ आज रिलीज़ हो गया है. आते ही गाना यूट्यूब पर छा गया है. चंद घंटों में ही इसे लाखों व्यूज मिल चुके थे.शुुरआती चार घंटों में 15 लाख से ज्यादा व्यूज रिकॉर्ड किए गए.यह गीत एक पुराने पंजाबी क्लासिक का रीक्रिएटेड वर्शन है जिसे इस बार यो यो हनी सिंह स्टाइल में बनाया गया है.