एक सख्स ने 'मजा नहीं आ रहा' लिखकर छोड़ दी नौकरी

Report: Sakshi
 

कोरोना महामारी के चलते दो साल में बहुत कुछ बदला है. सबसे ज्यादा असर लोगों के रोजगार पर पड़ा है. जहां लोगों को नौकरी और रोज़गार मिलने में परेशानी हो रही है. वहीं एक शख्स के अनोखे अंदाज़ का इस्तीफ़ा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस शख्स ने एक बेहद निराले अंदाज़ में अपने बॉस को रेजिग्नेशन लेटर भेजा है. साथ ही ये लेटर भेज कर काफ़ी चर्चा में आ चूका है. जानकारी के मुताबिक, उसने सिर्फ कुछ शब्दों में ही अपना इस्तीफा लिखकर बॉस को भेज दिया.

आपको बता दें कि आमतौर पर लोग जब किसी कंपनी से इस्तीफा देते हैं तो अपने अंदाज में रेजिग्नेशन लेटर का मैटर तैयार करते हैं. जिसमे कर्मचारी अपने बॉस या कंपनी को धन्यवाद देते हैं और कंपनी में बिताया अपना एक्सपीरियंस भी शेयर करते हैं. लेकिन इस रेजिग्नेशन लेटर में ऐसा कुछ भी नहीं है. इस शख्स ने सीधे इस्तीफे का जिक्र किया है. वैसे इस्तीफा देने वाले शख्स ने लिखा- 'डियर सर, मैं इस्तीफा दे रहा हूं. मजा नहीं आ रहा. आपका राजेश.'  

दरअसल, इस इस्तीफे का स्क्रीनशॉट बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने ट्विटर और लिंक्डइन पर शेयर किया है. उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा- 'यह लेटर छोटा है लेकिन बहुत गहरा है. एक गंभीर समस्या जिसका समाधान हम सभी को करना है...'. वहीं उनके इस पोस्ट पर लोगों ने काफी रिएक्ट किया. किसी ने लिखा कि,  इस्तीफा लिखने वाला स्ट्रेट फॉरवर्ड है, तो किसी ने लिखा कि, भगवान ऐसा एटीट्यूड सबको दे.