अमेरिका: फ्लाइट अटैंडेंट ने किया केस, टॉयलेट में कैमरा लगाकर पायलेट देखते हैं लाइव-स्ट्रीम

एक फ्लाइट अटेंडेंट द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, साउथ-वेस्ट एयरलाइंस के दो पायलटों ने विमान के टॉयलेट में एक कैमरा छिपाया और उड़ान के समय कॉकपिट के विंडशील्ड पर लगे iPad पर वीडियो को लाइव-स्ट्रीम करके देखा करता था. उसने इस मामले में पिछले साल एरिजोना स्टेट कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसे हाल… Read More »अमेरिका: फ्लाइट अटैंडेंट ने किया केस, टॉयलेट में कैमरा लगाकर पायलेट देखते हैं लाइव-स्ट्रीम
 

एक फ्लाइट अटेंडेंट द्वारा दर्ज शिकायत के अनुसार, साउथ-वेस्ट एयरलाइंस के दो पायलटों ने विमान के टॉयलेट में एक कैमरा छिपाया और उड़ान के समय कॉकपिट के विंडशील्ड पर लगे iPad पर वीडियो को लाइव-स्ट्रीम करके देखा करता था. उसने इस मामले में पिछले साल एरिजोना स्टेट कोर्ट में मुकदमा दर्ज कराया था, जिसे हाल ही में संघीय अदालत में स्थानांतरित किया गया है.

परिचालक ने कोर्ट को बताया कि उसके साथी दो पायलटों ने पिटस्बर्ग से फीनिक्स के लिए फरवरी 2017 की उड़ान में सवार यात्रियों और चालक दल के सदस्यों के वीडियो रिकॉर्ड किए थे. आपको बता दे साउथ वेस्ट ने रविवार को अपने एक बायन में कहा कि एरलाइंस ने टॉयलेट में कैमरा लगाने वाली घटना से इंकार किया है. एयरलाइन ने कहा कि 2017 की घटना मजाक की कोशिश थी.

मुकदमे के अनुसार, फ्लाइट अटेंडेंट रेनी स्टीनकर ने आरोप लगाया कि उसने प्लेन के फॉरवर्ड लैवरेट से iPad में दिखाए जा रहे एक वीडियो को उस वक्त देखा जब वह फ्लाइट 1088 की कॉकपिट में गई.