बिहार के हर नागरिकों को मिलेगी निःशुल्क कोरोना टीकाकरण की सुविधा : राज्यपाल फागू चौहान

बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने कहा कि बिहार में हर वर्ग और हर क्षेत्र के विकास के लिए राज्य सरकार दृढ़ संकल्पित है. न्याय के साथ विकास की नीति पर निरंतर कार्य कर रही है. कहा कि कोरोना संक्रमण को राज्य सरकार के अथक प्रयास से बिहार में काफी हद तक नियंत्रित रखने में… Read More »बिहार के हर नागरिकों को मिलेगी निःशुल्क कोरोना टीकाकरण की सुविधा : राज्यपाल फागू चौहान
 

बिहार के राज्यपाल फागू चौहान  ने कहा कि बिहार में हर वर्ग और हर क्षेत्र के विकास के लिए राज्य सरकार दृढ़ संकल्पित है. न्याय के साथ विकास की नीति पर निरंतर कार्य कर रही है. कहा कि कोरोना संक्रमण को राज्य सरकार के अथक प्रयास से बिहार में काफी हद तक नियंत्रित रखने में सफलता मिली है. हर निवासी को निःशुल्क टीकाकरण का निर्णय सरकार ने लिया है.

कोरोना संक्रमण को लेकर केंद्र सरकार द्वारा दिए गए निर्देश को पूरी तरह बिहार में पालन कराया गया है. राज्यपाल गांधी मैदान में आयोजि गणतंत्र दिवस के मौके पर राष्ट्रीय तिरंगा फहराने के बाद अपना संबोधन दे रहे थे. इसके पहले उन्होंने जवानों के परेड का निरीक्षण भी किया. उन्होंने कहा कि अपराध, भ्रष्टाचार और संप्रदायिकता बिहार सरकार की जीरो टॉलरेंस की नीति है.