पटना : मुख्य सचिवालय के टॉयलेट में एलडीसी धर्मेंद्र बहादुर की हुई मौत

मुख्य सचिवालय के टॉयलेट में एलडीसी धर्मेंद्र बहादुर की मौत हो गई. वे राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में कार्यरत थे शौचालय की सीट पर धर्मेंद्र बहादुर लुढ़के मिले. सहकर्मियों के मुताबिक उन्हें पहले से फेफड़े की बीमारी थी. उनकी उम्र करीब 50 साल बताई जा रही है. सहकर्मियों ने धर्मेंद्र बहादुर का मोबाइल खोजा.… Read More »पटना : मुख्य सचिवालय के टॉयलेट में एलडीसी धर्मेंद्र बहादुर की हुई मौत
 

मुख्य सचिवालय के टॉयलेट में एलडीसी धर्मेंद्र बहादुर की मौत हो गई. वे राजस्व एवं भूमि सुधार विभाग में कार्यरत थे शौचालय की सीट पर धर्मेंद्र बहादुर लुढ़के मिले. सहकर्मियों के मुताबिक उन्हें पहले से फेफड़े की बीमारी थी. उनकी उम्र करीब 50 साल बताई जा रही है.

सहकर्मियों ने धर्मेंद्र बहादुर का मोबाइल खोजा. लेकिन वह उनके पास नहीं मिला. मंगलवार को दफ्तर आने के बाद वे अपनी कुर्सी पर भी नहीं गए थे. सीधे, टॉयलेट चले गए थे. घरवालों के मुताबिक धर्मेंद्र अपनी स्कूटी से ऑफिस के लिए सुबह 11 बजे घर से निकले थे लेकिन 12 बजे तक ऑफिस नहीं पहुंचे. सहकर्मियों ने उनके घर पर कॉल किया तो धर्मेंद्र की पत्नी ने बताया कि वे तो 11 बजे ही ऑफिस के लिए निकल गए हैं.

https://youtu.be/BzpO3n_up-s