धनबाद में तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने पर विवाद, 20 वर्षीय छात्र को मारी गोली

 

धनबाद जिले के झरिया थाना क्षेत्र के चौथाई कुली में तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने से मना करने पर 20 वर्षीय छात्र अमन कुमार रवानी के सिर में गोली मार दी गई। यह घटना सोमवार रात की है। घायल अमन को पहले धनबाद स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से डॉक्टरों ने उसे देर रात दुर्गापुर मिशन अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस ने इस मामले में एक युवक सुमित मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

क्या है मामला?
जानकारी के अनुसार, कार से टक्कर होने के कारण अमन और उसके परिवार का सुमित कुमार मिश्रा से विवाद हुआ था। झगड़े के दौरान नशे में धुत सुमित को अमन के परिवार ने थप्पड़ मारा और उसे तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने से मना किया। इस पर गुस्से में आकर सुमित कुछ देर बाद अपने दोस्तों के साथ लौटा और अमन के सिर में गोली मार दी। अमन को गंभीर हालत में नर्सिंग होम ले जाया गया, जहां से उसे असर्फी नर्सिंग होम भेज दिया गया।

पुलिस की जांच
घटना की जानकारी मिलते ही सिंदरी एसडीपीओ भूपेन्द्र राउत मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की। उन्होंने घटनास्थल की जांच की और अमन के परिवार से भी बात की। परिजनों ने बताया कि सुमित मिश्रा और उसके दोस्त हमेशा तेज रफ्तार से गाड़ी चलाते थे और इसी विवाद में अमन को गोली मारी गई। सभी आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति के हैं।