विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में बनेगी बीजेपी की सरकार : निशिकांत दुबे  

 

गोड्डा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा सांसद निशिकांत दुबे को आचार संहिता के एक मामले में दुमका सिविल कोर्ट ने बरी कर दिया। अदालत से राहत मिलने के बाद, निशिकांत दुबे ने पत्रकारों से बातचीत की और अपनी कई भविष्यवाणियों की सटीकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन के जेल जाने और सरफराज अहमद के राज्यसभा सदस्य बनने की उनकी भविष्यवाणियाँ सही साबित हुईं। निशिकांत दुबे ने कहा कि कल्पना सोरेन के विधायक बनने के बाद चंपाई सोरेन को मुख्यमंत्री पद छोड़ना पड़ा, और हेमंत सोरेन परिवारवाद के कारण मुख्यमंत्री बने। सांसद ने नई भविष्यवाणी की कि झारखंड में जल्द ही विधानसभा चुनाव होंगे, और भाजपा की सरकार बनेगी। उन्होंने दावा किया कि भाजपा को 50 से अधिक सीटें मिलेंगी और हेमंत सोरेन के भ्रष्टाचार का हिसाब होगा।

सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि चंपाई सोरेन को सीएम पद से हटाना काफी दुर्भाग्यपूर्ण है. दरअसल, छोटानागपुर और आसपास के इलाके के लोग हेमंत सोरेन और उनके परिवार को पसंद नहीं करते हैं. यही वजह रही थी कि शिबू सोरेन सीएम रहते तमाड़ का चुनाव हार गए थे. उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन को यह महसूस हो रहा था कि आने वाले चुनाव के बाद चंपाई सोरेन ज्यादा मजबूत हो जाएंगे, जिससे उन्हें परेशानी हो सकती है. यही वजह रही कि उन्होंने चंपाई सोरेन को मुख्यमंत्री पद से हटाकर खुद मुख्यमंत्री बन गए. सांसद ने कहा कि लेकिन जनता यह सब देख रही है और इसका बदला विधानसभा चुनाव में लेगी.

आलमगीर मामले की जांच में बड़े चेहरे होंगे बेनकाब
सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि आलमगीर आलम भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद हैं और उनके खिलाफ ईडी जांच कर रही है. दरअसल, वे विधायक दल के नेता थे और उनका पैसा कई जगह पहुंच रहा था. सांसद ने कहा कि ईडी अपनी जांच के क्रम में इस मामले की तह तक जाएगी और इसमें कई बड़े चेहरे पर बेनकाब होंगे.

बांग्लादेशी घुसपैठ मामले में हाईकोर्ट के आदेश का स्वागत
सांसद निशिकांत दुबे ने बांग्लादेशी घुसपैठ के खिलाफ हाईकोर्ट के आदेश का स्वागत करते हुए एनआरसी लागू करने की मांग की। उन्होंने दावा किया कि सीमावर्ती इलाकों में आदिवासी महिलाओं से बांग्लादेशियों और मुसलमानों की शादियाँ हो रही हैं और लैंड जिहाद चल रहा है।