पासवा द्वारा आयोजित होगा अब तक का सबसे बड़ा छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह
 

 

कोडरमा पब्लिक स्कूल्स एण्ड चिल्ड्रेन वेलफेयर एसोसिएशन पासवा द्वारा आगामी 10 जुलाई दिन बुधवार को जिले का सबसे बड़ा छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह जे. जे. कालेज मल्टीपरपस हॉल झुमरी तिलैया में आयोजित होगा। सम्मान समारोह में जे जे कालेज के प्राचार्य डॉ मिथिलेश उपाध्याय, कोडरमा के शिक्षाविद रितेश माधव और बीरेंद्र कराटे अतिथियों के सम्मान और कार्यक्रम के आयोजन में अपनी सक्रिय भूमिका निभाएंगे।

कोडरमा जिले के छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह में मैट्रिक तथा इंटर की परीक्षा में सीबीएसई, आईसीएसई तथा जैक बोर्ड में 70% या उससे अधिक अंक प्राप्त करने वाले 2500 से अधिक बच्चों को सम्मानित करने का लक्ष्य रखा गया है ताकि उनका मनोबल बढ़ाकर उन्हें राष्ट्र की मुख्य धारा में जोड़ा जा सके और उन्हें राष्ट्र सेवा के लिए प्रेरित किया जा सके। 

सम्मान समारोह में पासवा के प्रदेश स्तरीय एवम झारखंड के प्रत्येक जिले से पासवा के जिला स्तरीय पदाधिकारी गण इस कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे।
पासवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष आलोक कुमार दूबे इस सम्मान समारोह का उद्घाटन करेंगे एवं झारखंड के वित्त मंत्री डॉक्टर रामेश्वर उरांव, महिला एवं बाल विकास मंत्री अन्नपूर्णा देवी सहित अनेक जन् प्रतिनिधियों एवं विशिष्ट पदाधिकारी को इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। जिनके इस कार्यक्रम में सम्मिलित होने की संभावना है। पासवा के प्रदेश उपाध्यक्ष लाल किशोर नाथ शाहदेव, महासचिव डॉक्टर राजेश गुप्ता छोटू, राष्ट्रपति अवार्डी फलक फातिमा प्रदेश पासवा महासचिव नीरज कुमार भी शामिल होंगे।

पासवा द्वारा आयोजित छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह कोडरमा में सम्मानित होने हेतु विद्यार्थियों के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए पासवा द्वारा व्हाट्सएप नंबर और ईमेल आईडी जारी किया गया है। 
व्हाट्सएप नंबर : 749443996 
इमेल आईडी : psacwajharkhand@gmail.com  
मेधावी विद्यार्थी उपरोक्त व्हाट्स नंबर अथवा ईमेल आईडी पर अपने मार्कशीट की छाया प्रति भेज कर अपना रजिस्ट्रेशन करवा सकते हैं। 
विद्यालय के प्राचार्य भी अपने लेटर पैड पर बच्चों की सूची और मार्कशीट को सत्यापित कर एक साथ ग्रुप रजिस्ट्रेशन भी करवा सकते हैं।

पासवा कोडरमा सहित संपूर्ण झारखंड की पासवा टीम छात्र प्रतिभा सम्मान समारोह को आयोजित करने के लिए कृत संकल्पित है और निश्चित रूप से कोडरमा का यह सम्मान समारोह कोडरमा के लिए एक ऐतिहासिक होगा।