देवघर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत, पार्टी नेताओं से की मुलाक़ात

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बिहार के जमुई लोकसभा क्षेत्र के खैरा में जनसभा को सम्बोधित करने पहुंचे। जमुई जाने के क्रम में प्रधानमंत्री मोदी पहले देवघर हवाई अड्डे पर उतरे, जहां भाजपा के कई नेताओं और पार्टी के पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। सबसे पहले भाजपा प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी ने उनका स्वागत किया। इसके साथ ही इस मौके पर संथाल परगना के तीन लोकसभा क्षेत्र दुमका, गोड्डा और राजमहल से बीजेपी प्रत्याशी सीता सोरेन, निशिकांत दुबे और ताला मरांडी भी मौजूद रहे। इसके पश्चात प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से जमुई के लिए रवाना हो गये। बताते चलें कि, यहां से एनडीए कोटे से लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के उम्मीदवार अरुण भारती चुनाव लड़ रहे हैं। जमुई में पहले चरण में ही मतदान होना है. पीएम मोदी उन्हीं के लिए चुनाव प्रचार करने वाले हैं। 

पीएम मोदी से मुलाकात की जानकारी देते हुए गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा कि देवघर एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री का भगैया, गोड्डा के बुनकरों द्वारा विशेष तौर पर हस्त निर्मित कमल फूल छाप वाला शॉल देकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी जी के साथ स्वागत किया। मेरे जैसे कार्यकर्ताओं के लिए यह गौरव का पल है कि मोदी जीन ने जिस पिछड़े क्षेत्र में एयरपोर्ट दिया, आज वो दोबारा इस एयरपोर्ट पर आए। यही विकास है। 

बताते चलें कि, मोदी के स्वागत के लिए देवघर विधायक नारायण दास, सारठ विधायक रणधीर सिंह और राजमहल विधायक अनंत ओझा भी मौजूद थे. पीएम मोदी ने सभी का हालचाल पूछा।