रांची की प्रज्ञा दीप ने मिसेज यूनिवर्स इंडिया इंटरनेशनल खिताब की अपने नाम 

 

रांची के स्टोरी लाइन इंडिया कंपनी ने  दिल्ली के एसके स्टार कंपनी के साथ मिलकर नेशनल ब्यूटी पेजेंट प्रोग्राम का अयोजन 29  अक्टूबर को नोएडा सेक्टर 62 के अस्पम स्कोत्तिश स्कूल में किया। जहां पर बॉलीवुड और हरियाणा फिल्म इंडस्ट्री  के साथ ही गेस्ट के रूप मे कई नेशनल व इंटरनेशनल पर्सनेलिटी मौजूद थे। शो में सात जूरी विभिन क्षेत्रों से मौजूद थे जिसमें स्टोरी लाइन इंडिया की डायरेक्टर साधना कुमर ग्रांड जूरी के रूप में शिरकत की। जिन्हे एसके स्टार कंपनी के डायरेक्ट संदीप गोवस्वामी और सोनिया खताना ने बुलाया था। इस शो में मिस्टर, मिस, मिसेज और किड्स चार कैटेगरी में परितोयिगिता का अयोजन हुआ जिसमें करीब दो सो प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया, झारखंड से भी छः प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था जिसमें से सभी छः प्रतिभागिय विभिन्न कैटेगरी में विनर बने।  रांची की ही प्रज्ञा दीप मिसेज यूनिवर्स इंडिया इंटरनेशनल खिताब को अपने नाम की। प्रज्ञा दीप ने कहा कि मैं इस खिताब को जीतने के लिए कड़ी मेहनत की है, इस जीत का श्रेय अपने परिवार को देना चाहूंगी, जिन्होंने ने प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किय।आगे भी मैं अपने राज्य और राष्ट्र को नेशनल और इंटरनेशनल लेबल पर रिप्रेजेंट कर खिताब जीत कर गौरवांवित करुगी।

वहीं मिसेज रनर अप रांची की ही मेकअप आर्टिस्ट अमृता शर्मा हुए,साथ ही उनके बेटे प्रीत शर्मा किड्स रनर अप रहे। मिस्टर यूनिवर्स इंडिया इंटरनेशनल के विजेता रांची के ही रोहित कुमार तिवारी बने, साथ ही श्रृष्टि सिंह व आस्था सिंह मिस यूनिवर्स इंडिया इंटरनेशनल खिताब को जीता व रनर अप के रुप में सफ़लता प्राप्त की।
स्टोरी लाइन इंडिया की डायरेक्ट साधना कुमर ने कहा की नेशनल ब्यूटी पेजेंट में जिस तरह से था सारे प्रतिभागी ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर दी। फिर भी जिस तरह से सारे कैटेगरी में हमारे विनर हुए है, हमारा नाम रोशन किया है, उस से गौरवान्वित महसूस कर रही हूं। ये सभी प्रतिभागियों ने हमारे कंपनी के द्वारा ही अपना रजिस्ट्रेशन कराया था।नेशनल लेवल के प्रतियोगिता में उन्हें ले जाना और उनको जीतते देखकर काफी खुशी महसूस हो रही है। आगे भी प्रतिभागीयो के लिए प्लेटफॉर्म तैयार करेगी जिस से इस क्षेत्र में वह आगे बढ़े और हम सब के साथ ही झारखंड का नाम रोशन करें।