हार्दिक पटेल जल्द ही ज्वाइन करने वाले है भाजपा, खुद दी जानकारी 

 

गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने बीते दिनों पार्टी छोड़ दी थी. उन्होंने पार्टी के सभी पदों और प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. वहीं उस समय से ये चर्चा काफी हो रही थी की हार्दिक पटेल भाजपा का दामन थाम सकते है. वहीं अब जो जानकारी सामने आ रही उसके मुताबिक हार्दिक पटेल 2 जून को भाजपा का दामन थाम सकते है. जी हां खुद हार्दिक पटेल ने इस बात की पुष्टि की है.  

आपको बता दें कि हार्दिक पटेल एक चैनेल को इंटरव्यू दे रहे थे. इस इंटरव्यू में हार्दिक पटेल ने कहा कि,  2 जून को वो भाजपा में शामिल होने वाले है. इस दौरान गुजरात बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल मौजूद होंगे और उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाएंगे. हार्दिक पटेल के भाजपा में शामिल होने के आयोजन को भाजपा ग्रैंड इवेंट में तब्दील करना चाहती है. 

वैसे बता दें बीते दिनों हार्दिक पटेल ने गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष समेत सभी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था. हार्दिक ने खुद ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी. कांग्रेस छोड़ने के बाद हार्दिक पटेल ने कांग्रेस पर जमकर भड़ास निकली थी. हार्दिक ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, आज मैं हिम्मत करके कांग्रेस पार्टी के पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूँ. मुझे विश्वास है कि मेरे इस निर्णय का स्वागत मेरा हर साथी और गुजरात की जनता करेगी. मैं मानता हूं कि मेरे इस कदम के बाद मैं भविष्य में गुजरात के लिए सच में सकारात्मक रूप से कार्य कर पाऊँगा. 

इतना ही नहीं हार्दिक ने कांग्रेस पर भड़ास निकालते हुए कहा था कि, वह कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष जरूर बने हैं, लेकिन उन्हें कोई जिम्मेदीरी नहीं दी गई है और लगातार नेता उन्हें किनारे लगाने में जुटे हैं. हार्दिक ने राज्य इकाई के नेताओं पर आरोप लगाया था कि वे चाहते हैं कि मैं कांग्रेस छोड़ दूं.