हेमंत सोरेन की  ईडी को चुनौती, कहा- मैं दोषी हूं तो तुम आओ गिरफ्तार करके दिखाओ
 

 

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन आज ईडी के कार्यालय में हाजिर नहीं हुए. वहीं दूसरी तरफ उन्होंने केंद्रीय एजेंसी ईडी को चुनौती देते हुए कहा है कि अगर मैं दोषी हूं तो तुम आओ गिरफ्तार करके दिखाओ. उन्होंने आरोप लगाया कि झारखंड सरकार को दिल्ली से गिराने की साजिश हो रही है. वैसे बता दें राज्य में सियासी हलचल के बीच सुबह से ही सीएम हाउस पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के कार्यकर्तओं का जमावड़ा शुरू हो गया था. उन्हें संबोधित करते हुए ही सोरेन ने ये बातें कहीं.

हेमंत सोरेन ने उन्हें संबोधित करते हुए कहा कि, हमने राज्य में कुछ बाहरी गैंग की पहचान की है, जो राज्य के आदिवासियों को उनके पैरों पर खड़ा नहीं होने दे रहे हैं. सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि अगर हमने गुनाह किया तो सीधा गिरफ़्तार करो. इन्हें झारखंडियों से डर लगता है? अभी हमने कुछ किया भी नहीं, जब झारखंडी अपनी चीज़ों पर आ गए तो वह दिन दूर नहीं की आपको सिर छुपाने की भी जगह नहीं मिलेगी.

हेमंत सोरेन ने आगे कहा कि,  जनता मेरे साथ है और जो लोग झारखंड सरकार गिराने का ख्वाब देख रहे हैं, वो हमारा बाल भी बांका नहीं कर सकेंगे. हमारी सरकार अपना कार्यकाल पूरा करेगी। JMM हालात से तपकर और मजबूत होती है. इनकी राजनीति रोटी को जला देना है, जो यह सेंकने की कोशिश कर रहे हैं.