हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, करनाल में चार आतंकवादी गिरफ्तार 

 

आतंकवाद के खिलाफ हरियाणा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. करनाल में पुलिस ने चार संदिग्ध आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं इनके पास से बड़ी मात्रा में गोलियां और बारूद के बक्से मिले हैं. यह बारूद RDX हो सकता है, ऐसी आशंका जताई गई है. इनके पास से तीन IED बम भी मिले हैं. जानकारी के मुताबिक, सुबह चार बजे करनाल के बसताड़ा टोल से चारों की गिरफ्तारी हुई है. चारों इनोवा कार में सवार होकर दिल्ली की तरफ जा रहे थे. गिरफ्तार संदिग्ध आतंकवादी पंजाब के रहने वाले गुरप्रीत, भूपेंद्र अमनदीप व परविंदर सिंह बताए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि पाकिस्तान के रहने वाले हरविंदर सिंह रिंडा के चारों साथी हैं. करनाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. गिरफ्तार संदिग्ध आतंकियों को लेकर करनाल एसपी ने बताया कि आतंकी हरविंदर सिंह रिंडा ने आदेश इनको दिए थे. बताया जा रहा है कि चारों संदिग्ध आतंकियों को तेलंगाना IED भेजना था. इनको लोकेशन पाकिस्तान से भेजी गई थी. इससे पहले ये लोग दो जगहों पर IED सप्लाई कर चुके हैं. इनके खिलाफ मधुबन पुलिस स्टेशन में FIR दर्ज हुई है. एसीपी इंद्री मामले की जांच करेंगे. 

वैसे बता दें हरविंदर सिंह उर्फ रिंडा पंजाब के तरन तारन का रहने वाला है. 11 साल की उम्र में वह परिवार के साथ महाराष्ट्र के नांदेड में शिफ्ट हो गया था. फिर बाद में 18 साल की उम्र में पहले उसने पारिवारिक विवाद में अपने किसी रिश्तेदार की हत्या कर दी थी. फिर नांदेड में वसूली का काम का करने लगा और इस दौरान उसने दो लोगों को मार दिया था.

Read more at: https://newshaat.com/top-stories/Taliban-government-issued-another-decree-order-not-to-give/cid7331022.htm