रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी को दिया मुँह तोड़ जवाब, कहा- ये वहीं लोग है जिन्हें उनकी पार्टी ही वोट नहीं देती 

 

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि, कांग्रेस का लोकतंत्र भ्रष्टाचार का तंत्र था. ‘भ्रष्टाचार खत्म होने से राहुल गांधी दुखी हैं. मैं पूछता हूं कि क्या आपकी पार्टी में लोकतंत्र था?  कांग्रेस में अच्छे नेता हैं, लेकिन सोनिया जी, राहुल जी और प्रियंका जी की ही पार्टी है. जब लोगों ने आपको रिजेक्ट कर दिया है तो हम इसके लिए कहां से जिम्मेदार हैं. 

जानकारी के लिए बता दें कांग्रेस महंगाई और बेरोजगारी को लेकर देशव्यापी प्रदर्शन कर रही है. इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा. जिसमें उन्होंने कहा कि, लोकतंत्र को खत्म कर दिया गया है. जो आवाज उठाता है उसके पीछे ईडी लगा दी जाती है. राहुल के इसी हमले का जवाब बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने दिया हैं. 

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि, ‘महगाई और बेरोजगारी पर चर्चा में राहुल गांधी आते नहीं. महगाई और बेरोजगारी की चर्चा तो बस एक बहाना है, मूल रूप से इडी को डराना धमकाना और परिवार को बचाना है. राहुल गांधी से मेरा सवाल है कि क्या आपकी पार्टी में लोकतंत्र है? कांग्रेस में अच्छे नेता हैं, लेकिन सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका  को उनकी पार्टी वोट नहीं देती तो हम क्या कहें.’ 

आगे रविशंकर प्रसाद ने कहा कि,  2019 में इन्होंने हमारे पीएम के लिए क्या-क्या नहीं कहा. लेकिन देश ने उन्हें हरा दिया. आपकी बहन यूपी गई, लेकिन जनता ने आपको एक भी सीट नहीं दी. आज डिफेंस डील में कोई कट नहीं होता है. बिचौलियों का रास्ता बंद हो चुका है. आगे उन्होंने कहा कि, राहुल गांधी कहते हैं कि वो हमेशा सच बोलते हैं. लेकिन हम पूछना चाहते हैं कि वो जमानत पर क्यों चल रहे हैं. आज देश को बताने की जरूरत है कि नेशनल हेराल्ड का मामला क्या है. ये पूरा केस हमारी सरकार के आने से पहले का है. इसमें धोखाधड़ी और षड़यंत्र का आरोप है.