सिलीगुड़ी में एक कार्यक्रम के दौरान केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की बिगड़ी तबीयत 

 

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की एक कार्यक्रम के दौरान अचानक तबीयत खराब हो गई. जानकारी के अनुसार नितिन गडकरी सिलीगुड़ी के दागापुर में एक कार्यक्रम में पहुंचे थे. जहां वो कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे. लेकिन अचानक वहां उनका शुगर लेवल गिरने से उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद अस्पताल से डॉक्टरों की एक टीम कार्यक्रम स्थल पर पहुंची और केंद्रीय मंत्री को प्राथमिक उपचार दिया गया. 

आपको बता दें कि, गुरुवार को नितिन गडकरी पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी के दागापुर में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। गड़करी की तबीयत बिगड़ने के बाद कार्यक्रम स्थल पर ही डॉक्टरों की टीम ने उनका प्राथमिक उपचार किया। इसके तुरंत बाद कार्यक्रम को रोक दिया गया और उन्हें कार्यक्रम स्थल से बाहर ले जाया गया। डॉक्टरों के मुताबिक शुगर लेवल कम होने के कारण गडकरी की तबीयत बिगड़ी है। 

वैसे बता दें केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने सिलीगुड़ी क्षेत्र में गुरुवार को तीन राष्ट्रीय राजमार्ग परियोजनाओं की आधारशिला रखी. इन परियोजनाओं की कुल लागत 1,206 करोड़ रुपये है. इस अवसर पर गडकरी ने कहा कि क्षेत्र में पर्यटन उद्योग को बढ़ावा देने में  बंगाल में अवसंरचना विकास की अहम भूमिका है.