मध्य प्रदेश के खरगोन में भयानक हादसा, पुल की रेलिंग तोड़ नदी में गिरी बस, 22 लोगों की मौत 
 

 

मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक बस एक्सीडेंट हुआ है जिसमें 22 लोगों के मारे जाने की सूचना है. जानकारी के मुताबिक, श्रीखंडी से इंदौर की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार बस अचानक ही 50 फीट ऊंचे पुल से नदी में गिर गई. वहीं घटना सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची, रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ. वहीं मुख्यमंत्री शिवराज ने दर्दनाक हादसे पर दुख जताया, साथ ही मुआवजे का ऐलान भी किया. 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने इस दर्दनाक हादसे पर दुख जताया और मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये आर्थिक सहायता का भी ऐलान किया गया है. वहीं, गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को 50 हजार रुपये मुआवजा मिलेगा. इसके अलावा, मामूली घायलों को 25 हजार रुपये आर्थिक सहायता दी जाएगी. मुख्यमंत्री शिवराज ने घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था के दिए निर्देश भी दिए हैं. 

वैसे ये मामला खरगोन जिले के डोंगरगांव का है. ये घटना मंगलवार सुबह 5.30 के समय हुई है.  यात्रियों से भरी बस एक पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे जा गिरी. घटना की जानकारी होते ही मौके पर प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए. वहीं, स्थानीय लोग भी मदद के लिए दौड़े. ग्रामीणों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया.