उपेंद्र कुशवाहा के बाद एक और मंत्री ने कहा- बिहार में शराबबंदी पूरी तरह फेल
 

 

बिहार में शराबबंदी कानून को लेकर बीजेपी के साथ साथ अब सत्ताधारी दल भी लगातार सवाल उठाने लगी है. बीते दिनों जेडीयू संसदीय दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि प्रदेश में शराबबंदी फेल है. वहीं हम के संरक्षक जीतनराम मांझी भी लगातार इस कानून पर सवाल उठाते रहे है. वहीं इस कड़ी में अब आरजेडी कोटे से उद्योग मंत्री बने समीर महासेठ का भी नाम जुड़ गया है. समीर महासेठ ने कहा है कि बिहार के लोगों को शराबबंदी को लेकर जो अपेक्षा थी उसमें सरकार सफल नहीं हो पा रही है. 

वैशाली के भगवानपुर में निजी कार्यक्रम में भाग लेने पहुंचे उधोग मंत्री समीर महासेठ ने कहा कि लोगों की उम्मीद के मुताबिक पूर्ण शराबबंदी नहीं हो रही है. उन्होंने कहा कि लोगों की अपेक्षा पर खड़ा उतरने में हमलोग असफल हैं. हालांकि सरकार दृढ़ता के साथ चाहती है कि राज्य में पूर्ण शराबबंदी हो लेकिन सरकार के समानांतर इनलोगों का कारोबार चल रहा है. तभी तो लोग सोचते हैं कि बंदी का असर नहीं है. ऐसे में हम कह सकते हैं कि लोगों की जो पूर्ण शराबबंदी कि अपेक्षा है, उसमें हमलोग सफल नहीं है.

उद्योग मंत्री ने कहा कि सरकार का मकसद है कि लोग शराब ना पिये और कहीं से भी इन चीजों की एंट्री बिहार में ना हो, लेकिन जो परिस्थिति है, उसके अनुसार यहां से लेकर नार्थ ईस्ट तक चीजे चली जा रही है और सरकार के समानांतर मार्केटिंग की जा रही है.