मुलायम सिंह से मिलने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कह दी बड़ी बात 

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इस समय तीन दिवसीय दिल्ली दौरे पर है. दिल्ली में नीतीश कुमार देश के सभी बड़े विपक्षी नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं. इसी क्रम में मंगलवार 6 सितंबर को उन्होंने समाजवादी पार्टी के संयोजक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की. मुलायम सिंह यादव यहां गुरुग्राम के मेदांता हॉस्पिटल में भर्ती हैं. मुलायम सिंह यादव से मुलाकात के दौरान वहां सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी थे. मुलायम से मिलने से पहले सीएम नीतीश कुमार ने हरियाणा के पूर्व सीएम ओम प्रकाश चौटाला से भी मुलाकात की.

वैसे अस्पताल से निकलते ही नीतीश कुमार ने मीडिया से बात की. मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि मुलायम सिंह की तबीयत खराब थी, देखने आए थे. उन्होंने कहा कि हम लोगों की बातचीत और व्यू तो एक ही है. सबको मिलकर आगे बढ़ना है. इस दौरान यूपी की जिम्मेदारी और योगदान के सवाल पर नीतीश कुमार ने हंसते हुए अखिलेश यादव की तरफ देखा और उनके सामने उनकी ओर इशारा करते हुए कहा कि ये सब यूपी का आगे और नेतृत्व करेंगे. इस दौरान अखिलेश यादव से पूछा गया कि क्या वो लोग नीतीश कुमार के साथ में हैं तो इस पर अखिलेश ने जवाब दिया कि हम सब साथ हैं.

वैसे बता दें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बुधवार को सीपीआई एमएल के महासचिव दीपांकर भट्टाचार्य से मुलाकात करेंगे. दीपंकर भट्टाचार्य की पार्टी बिहार में महागठबंधन के साथ है और 2024 के प्लान पर भट्टाचार्य से रणनीति को लेकर बातचीत करेंगे. नीतीश आज ही 3:30 बजे एनसीपी प्रमुख शरद पवार से मुलाकात करने वाले हैं. शरद पवार और नीतीश कुमार की मुलाकात को बेहद खास माना जा रहा है. इतना ही नहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात करेंगे. नीतीश शाम 5:15 बजे राष्ट्रपति भवन पहुंचेंगे और देश की नई राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात करेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री नीतीश उपराष्ट्रपति जयदीप धनखड़ से भी मुलाकात करेंगे.