बेगूसराय घटना पर अश्विनी चौबे का फूटा गुस्सा, कहा- नीतीश बाबू क्या यहीं सुशासन हैं? आपको तो इस्तीफा दे देना चाहिए 

 

बिहार के बेगूसराय में मंगलवार की शाम बाइक सवार दो अपराधियों के द्वारा बड़ी घटना को अंजाम दिया गया. वो दोनों अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें 11 लोगों को गोली लगी. इस फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वैसे जानकारी के अनुसार वो दोनों अपराधी साइको किलर बताए जा रहे है. वैसे इस घटना पर एसपी योगेंद्र कुमार ने कार्रवाई करते हुए 7 पुलिस पदाधिकारियों को निलंबित कर दिया है. इन पदाधिकारियों पर गस्ती में लापरवाही बरतने का आरोप लगा है, जिसपर जिला एसपी ने कार्रवाई की है. सस्पेंड किए गए पदाधिकारियों में तीन दारोगा शामिल है.

वैसे इस मामले को लेकर केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन तथा उपभोक्ता मामले, खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण राज्यमंत्री अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि, बिहार में अपराध इतना बढ़ गया है कि महिलाएं डरी हुई हैं. लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश बाबू सत्ता के मोह में बिहार की जनता को जंगलराज में धकेल दिया है. आगे उन्होंने कहा कि, नीतीश बाबू क्या यहीं सुशासन हैं. बताए नीतीश बाबू बिहार की जनता आपसे सवाल पूछ रही है. 

आगे अश्विनी कुमार चौबे ने कहा कि, जिस तरह से राज्य में आपराधिक घटना बढ़ गई हैं. उससे अच्छा है कि आपको मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। जनता ने आपको इस जंगलराज के लिए वोट नहीं दिया था. आपको शर्म आनी चाहिए। आप जैसे मुख्यमंत्री अब जनता के लायक नहीं है.