लालू परिवार पर बीजेपी सांसद ने लगाया गंभीर आरोप, कहा- इन लोगों ने मेरे पति की हत्या करवाई 

 

बिहार में जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तब से बीजेपी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और लालू परिवार पर हमलावर है. वहीं एक बार फिर बीजेपी ने लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाया है. बीजेपी सांसद रमा देवी ने लालू परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम की कुर्सी के लिए इन लोगों ने मेरे पति को भी ठंडा  (हत्या) कर दिया। कितने लोगों को मिलकर ठंडा कर चुके हैं। लालू और उनकी पार्टी सिर्फ परिवारवाद करती है यह बात जनता भी समझ गयी है.

शिवहर से बीजेपी सांसद रमा देवी ने कहा कि, मेरे पति मुख्यमंत्री न बन जाए इसलिए इन लोगों ने मेरे पति को भी ठंडा (हत्या) कर दिया. उन्होंने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि यादव परिवार ने मेरे पति की किसी से हत्या करवाई. रमा देवी ने कहा कि जिन्होंने मेरे पति की हत्या करवाई नीतीश कुमार ने उससे सहयोग लेकर सरकार बना ली. 

जानकारी के लिए बता दें बीते दिनों बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने गृह राज्य मंत्री नित्यानंद पर हमला बोलते हुए कहा था कि यह बिहार है यहां ठंडा कर दिया जाता है. इसी का पलटवार करते हुए बीजेपी सांसद रमा देवी ने लालू परिवार पर इतना गंभीर आरोप लगाया है. 

वैसे 13 जून 1998 को तत्कालीन मंत्री बृज बिहारी प्रसाद को पटना के इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में सुरक्षा इंतजाम के बीच यूपी के माफिया श्रीप्रकाश शुक्ला ने एके-47 से गोलियां बरसा कर छलनी कर दिया था. इसमें बृज बिहारी प्रसाद की मौत हो गई थी.