बिहार के 20 जिले में होगी भारत जोड़ो पदयात्रा, कांग्रेस प्रभारी भक्त चरण ने दी जानकारी 
 

 

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो पद यात्रा जल्द ही बिहार में प्रवेश करने वाली है. भारत जोड़ो यात्रा के तहत बिहार के 20 जिले में यात्रा की जाएगी. इसकी जानकारी कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास ने दी है. आज वो आज पटना पहुंचे. पटना पहुंचते ही उन्होंने भारत जोड़ो यात्रा पर चर्चा की। भक्त चरण दास ने कहा कि कल  पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह  भी पटना आ रहे हैं जो यात्रा को लेकर मार्गदर्शन करेंगे. उन्होंने कहा कि ये यात्रा सभी लोगों की उपस्थिति में तैयारी की जाएगी.

आपको बता दें कि पूर्व केंद्रीय मंत्री जयराम रमेश और मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिं 13 नवंबर को पटना में रहेंगे. इस दौरान प्रदेश कांग्रेस कार्यालय सदाकत आश्रम में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के भारत जोड़ो आंदोलन से जुड़े सभी जिला कोऑर्डिनेटर, ब्लॉक कोऑर्डिनेटर समेत सभी सांसद, पूर्व सांसद, विधायक, पूर्व विधायक के साथ पार्टी के सभी जिलाध्यक्ष और संगठन के तमाम पदाधिकारी के साथ बिहार में यात्रा के संदर्भ को लेकर विचार विमर्श करेंगे. 

बिहार में होने वाले भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी शामिल होंगे या नहीं इसको लेकर भक्त चरण दास कहा कि राहुल गांधी का हर जगह जा पाना संभव नहीं है. जहां-जहां राहुल गांधी नहीं जा पा रहे वहां और नेता शामिल हो रहे हैं. बिहार में सीनियर लीडर इस यात्रा का नेतृत्व करेंगे. भक्त चरण दास ने साफ़ तौर पर कहा कि राहुल गांधी के बिहार आने की संभावना कम है.