लालू प्रसाद यादव के करीबी भोला यादव को CBI ने हिरासत में लिया, चार ठिकानों पर छापेमारी भी

 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के करीबी और पूर्व राजद विधायक भोला यादव को सीबीआई ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए हिरासत में लिया हैं. बताया जा रहा है कि ये कार्रवाई रेलवे भर्ती घोटाले से जुड़े मामले में हुई. इतना ही नहीं सीबीआई ने बिहार के पटना और दरभंगा में चार ठिकानों पर छापे भी मारे हैं.  

आपको बता दें कि सीबीआई ने 4 दिन पहले भोला यादव को आईआरसीटीसी घोटाला मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था, लेकिन भोला यादव हाजिर नहीं हुए, इसके बाद बुधवार को उन्हें हिरासत में लिया गया है. इतना ही नहीं भोला यादव के पटना और दरभंगा में चार ठिकानों पर छापेमारी भी चल रही है. जानकारी के लिए बता दें यह पूरा मामला रेलवे भर्ती घोटाला से जुड़ा है. 

वैसे बता दें कि भोला यादव को लालू यादव का हनुमान कहा जाता है. वो लालू परिवार के बेहद खास हैं. हमेशा वो लालू प्रसाद यादव के साथ रहते हैं. चाहे कोर्ट का काम हो या फिर इलाज का वो हर वक्त लालू यादव के साथ दिख जाएंगे. 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में वह बहादुरपुर सीट विधायक चुने गए थे. हालांकि 2020 चुनाव में वे हायाघाट सीट से चुनाव लड़े लेकिन हार गए. वो तेजस्वी यादव के भी काफी नजदीक हैं.