बिहार में बंद हो सकती है CBI की एंट्री, शिवानंद तिवारी ने कहा- केंद्र सरकार सीबीआई का इस्तेमाल विरोधियों के खिलाफ कर रही
 

 

बिहार में बीते दिनों राजद के कई नेताओं के ऊपर सीबीआई की छापेमारी हुई थी. जिसके बाद बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर हमला भी बोला था. तेजस्वी बार बार बीजेपी पर हमला बोलती रही कि बीजेपी अपने जमाईयों के जरिए आरजेडी नेताओं को डराना चाहती है. वहीं दूसरी तरफ ये भी जानकारी सामने आ रही है कि बिहार में सीबीआई की एंट्री बंद करने की तैयारी शुरू हो गई है. कुछ दिनों में बिहार के अंदर सीबीआई की एंट्री पर रोक लगा दी जाएगी. इसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के बीच सहमति भी बन चुकी है.

इतना ही नहीं आरजेडी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने भी बिहार में सीबीआई जांच की अनुमति देने से पहले सोच विचार करने की सलाह दी. उन्होंने कहा है कि केंद्र सरकार सीबीआई का इस्तेमाल विरोधियों के खिलाफ कर रही है. उसे देखते हुए बिहार सरकार को एजेंसी को जांच की मंजूरी वापस ले लेनी चाहिए. इतना ही नहीं आगे शिवानंद तिवारी ने कहा कि इसके अलावा बिहार सरकार को अदालत का रुख भी करना चाहिए. वहां उसे इस बात को उठाना चाहिए कि कैसे सीबीआई का इस्तेमाल केंद्र सरकार की ओर से किया जा रहा है. आगे उन्होंने कहा कि एनडीए सरकार के दौर में केंद्रीय एजेंसियों ने अपनी विश्वसनीयता खो दी है.