लालू के हनुमान भोला यादव की सीबीआई रिमांड 5 अगस्त तक बढ़ी 

 

राजद प्रमुख लालू यादव के हनुमान भोला यादव की मुश्किलें बढ़ गई है. हम ऐसा इसलिए कह रहे क्यूंकि भोला यादव की सीबीआई रिमांड 5 अगस्त तक के लिए बढ़ गई है. इससे पहले उन्हें 2 अगस्त तक ही रिमांड पर रखा गया था, लेकिन अब उनके रिमांड को बढ़ा दिया गया है. इसके अलावा हृदयानंद चौधरी भी 5 अगस्त तक सीबीआई की हिरासत में रहेंगे.

आपको बता दें कि लालू प्रसाद के हनुमान कहे जाने वाले भोला यादव सीबीआई हिरासत में हैं. सीबीआई ने उन्हें जमीन के बदले रेलवे की नौकरी मामले में गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही सीबीआई ने लालू प्रसाद की बेटी हेमा यादव के मुहबोले भाई हृदयानंद चौधरी को भी गिरफ्तार किया है. सीबीआई भोला यादव का मुंह खुलवाने में लगी है.

पूर्व विधायक भोला यादव को लालू प्रसाद का सबसे करीबी माना जाता है. भोला यादव को लालू यादव का हनुमान भी कहा जाता है. वो लालू परिवार के बेहद खास हैं. हमेशा वो लालू प्रसाद यादव के साथ रहते हैं. चाहे कोर्ट का काम हो या फिर इलाज का वो हर वक्त लालू यादव के साथ दिख जाएंगे. 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में वह बहादुरपुर सीट विधायक चुने गए थे. हालांकि 2020 चुनाव में वे हायाघाट सीट से चुनाव लड़े लेकिन हार गए.