पटना पहुंचते ही CM नीतीश ने की लालू यादव से मुलाकात 

 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी दिल्ली की तीन दिवसीय यात्रा करके गया पहुंचे. गया में उन्होंने रबर डैम का उद्घाटन किया. उसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पटना पहुंचे. पटना पहुंचते ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राबड़ी आवास पहुंचे. जहां उन्होंने आरजेडी प्रमुख लालू यादव से मुलाकात की. दोनों नेताओं के बीच कुछ देर तक बातचीत हुई. इस दौरान राबड़ी देवी और तेजस्वी यादव भी मौजूद थे.

गया से पटना लौटने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि हम पीएम उम्मीदवार नहीं है. सब लोग एकजुट होंगे तब तय करेंगे की विपक्ष का पीएम उम्मीदवार कौन होगा. जितना पुराना इतिहास है उसे खत्म कर दिया जाएगा. जंगलराज के सवाल पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार में जंगल राज कहां है? कौन कहता है? बिहार में जंगलराज नहीं जनता राज है. हमलोगों के खिलाफ लोग खुब बोलते हैं ताकि पार्टी में अच्छा जगह मिल जाए. 

बता दें कि  तीन दिवसीय दिल्ली दौर पर थे. वहां पर वो विपक्षी दलों के सभी बड़े नेताओं से मुलाकात की. वो उन सभी दलों को एक मंच पर लाना चाहते हैं जो भाजपा के विरोधी हैं या उनके साथ मिलकर काम नहीं करते.