बेगूसराय घटना पर चिराग पासवान हुए आग बबूला, कहा- जब राज्य संभल नही रहा है तो नीतीश कुमार इस्तीफा क्यों नहीं दे देते 

 

बिहार के बेगूसराय में मंगलवार की शाम बाइक सवार दो अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें 11 लोगों को गोली लगी. इस फायरिंग में एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस घटना को लेकर बीजेपी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफा मांगा है. वहीं अब लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी इस घटना को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफा मांग लिया है. 

चिराग पासवान ने कहा कि जब बिहार संभल नही रहा है तो नीतीश कुमार इस्तीफा क्यों नही दे देते हैं. नीतीश कुमार को पद पर बने रहने का कोई अधिकार नही है. आगे उन्होंने कहा कि, बिहार में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है क्या यही नीतीश कुमार का जनता राज है? चिराग ने घटना में हुई मौत का जिम्मेदार नीतीश कुमार को बताया है. 

वैसे इस घटना को लेकर इससे पहले अश्विनी कुमार चौबे ने भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि, बिहार में अपराध इतना बढ़ गया है कि महिलाएं डरी हुई हैं. लेकिन मुख्यमंत्री नीतीश बाबू सत्ता के मोह में बिहार की जनता को जंगलराज में धकेल दिया है. नीतीश बाबू क्या यहीं सुशासन हैं.  जिस तरह से राज्य में आपराधिक घटना बढ़ गई हैं. उससे अच्छा है कि आपको मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.