चिराग पासवान बीजेपी के लिए मोकामा और गोपालगंज में करेंगे प्रचार
 

 

बिहार की मोकामा और गोपालगंज विधानसभा सीटों पर 3 नवंबर को उपचुनाव होना है. इन सीटों पर आरजेडी के प्रत्याशी मैदान में हैं. चुनाव प्रचार के लिए महागठबंधन के नेता मैदान में उतर चुके है. वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने भी अपनी कमर कस ली है और सबसे बड़ी बात तो ये है कि रामविलास पासवान के बेटे चिराग पासवान गोपालगंज और मोकामा में बीजेपी के लिए प्रचार करने जा रहे हैं. इसकी जानकारी खुद बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने दी है.

संजय जायसवाल ने कहा कि, गोपालगंज और मोकामा विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव को लेकर चिराग पासवान बीजेपी के समर्थन में 2 दिन प्रचार-करेंगे.संजय जायसवाल ने कहा कि चिराग पासवान शुरू से ही बीजेपी का समर्थन दे रहे हैं.


वैसे बता दें उपचुनाव को लेकर डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव चुनावी सभा को संबोधित करने के लिए गोपालगंज रवाना हो गए हैं. इस दौरान तेजस्वी यादव रोड शो भी करने वाले थे लेकिन ऐन वक्त पर पार्टी ने तेजस्वी के रोड शो कैंसिंल कर दिया. वहीं अगर मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार की बात करें तो वो भी गुरुवार को मोकामा और गोपालगंज में प्रचार करने जाने वाले थे. मगर पेट में लगी चोट की वजह से नीतीश कुमार ने साफ़ कर दिया है कि वो चुनाव प्रचार में मोकामा और गोपालगंज नहीं जाएंगे.