दीपा मांझी ने लिया बहन रोहिणी के लिए प्रण, कहा- अब कभी नहीं करूंगी तुमपर कोई टिप्पणी 
 

 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव का सिंगापुर के एक अस्पताल में किडनी ट्रांसप्लांट किया गया.  लालू को किडनी डोनेट उनकी बेटी रोहिणी आचार्या ने किया. फ़िलहाल रोहिणी और लालू यादव दोनों की सेहत अच्छी है. वहीं दूसरी तरफ बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा मांझी ने रोहिणी को लेकर एक ट्वीट किया है. उस ट्वीट में दीपा मांझी के कहा कि, बहन रोहिणी आज मैं प्रण लेतीं हूं कि तुम्हारे उपर कभी कोई टिप्पणी नहीं करूंगी. 

आपको बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी की बहू दीपा मांझी और आरजेडी चीफ लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य के बीच ट्विटर पर जंग छिड़ी रहती है. दोनों एक-दूसरे पर तीखी टिप्पणी करती हैं लेकिन अब दीपा मांझी ने प्रण लेते ये कह दिया है कि वो अब रोहिणी के ऊपर कभी कोई टिप्पणी नहीं करेंगी.

वैसे बता दें दीपा मांझी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, बहन रोहिणी आज मैं प्रण लेतीं हूं कि तुम्हारे उपर कभी कोई टिप्पणी नहीं करूंगी. आज तुमने भारतीय बेटियों का सर गर्व से उंचा किया है वह इतिहास में हमेशा याद रखा जाएगा. मैं बस इतना ही कहूंगी जल्द स्वस्थ हो जाओ वीर सूरमा अस्पताल के बेड पर अच्छे नहीं लगतें.