मैं कुएं में जान दे दूंगा लेकिन कांग्रेस में नहीं जाउंगा: नितिन गडकरी

 

केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कांग्रेस को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मेरे दोस्त ने एक बार मुझे कांग्रेस में शामिल होने की सलाह दी थी, मैंने कहा, मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बजाय एक कुएं में डूब जाना पसंद करूंगा. मुझे कांग्रेस की विचारधारा पसंद नहीं.

आपको बता दें कि नितिन  गडकरी नागपुर एक कार्यक्रम में गए थे. यहां नितिन  गडकरी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि, 'जब आपको सफलता मिलती है तो उसकी खुशी अगर आपको अकेले होती है तो यह अर्थहीन हैं. लेकिन, जब आपको सक्सेस मिलती है और आपसे ज्यादा खुशी आपके साथ काम करने वाले लोगों को होती है तब सफलता का असली अर्थ होता है. कभी भी यूज एंड थ्रो वाला काम नहीं करना चाहिए. अच्छे दिन हो बुरे दिन हो जिसका हाथ एक बार पकड़ा है तो उसे पकड़ कर रखें. परिस्थिति के अनुसार अपना पाला नहीं बदलना चाहिए.

आगे उन्होंने कहा नागपुर में एक मेरे मित्र ने मुझसे कहा कि तुम एक अच्छे आदमी हो, तुम्हारा राजनीतिक भविष्य अच्छा है. लेकिन तुम गलत पार्टी में हो. तुम कांग्रेस में शामिल हो जाओ. तो मैंने कहा मैं कुएं में जान दे दूंगा लेकिन कांग्रेस में नहीं जाउंगा. क्योंकि मुझे कांग्रेस की विचारधारा पसंद नहीं है.