JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने माना बिहार में शराबबंदी फेल 

 

बिहार में शराबबंदी कानून को फेल है. ये हम नहीं कह रहे है ये खुद JDU के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा है. उन्होंने कहा कि जब तक जनता नहीं चाहेगी तब तक शराबबंदी सफल नहीं होगी. सिर्फ़ सरकार के कहने से शराबबंदी सफल नहीं हो सकती है. अब उपेन्द्र कुशवाहा के इस बयान ने विपक्ष को एक और मुद्दा दे दिया उनपर निशाना साधने के लिए. 

दरअसल उपेंद्र कुशवाहा बुधवार को वैशाली के दौरे पर थे.  इस दौरान शराबबंदी कानून पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, बिहार में पूर्ण शराब बंदी सफल नहीं है इसकी सफलता तभी हो सकती है जब राज्य की जनता सहयोग करें. जन जागरूकता से ही शराबबंदी को लागू और सफल किया जा सकता है. सरकार के चाहने भर से शराबबंदी लागू सफल नहीं हो सकती.

हालांकि उन्होंने जोर देकर कहा कि शराबबंदी से लोगों को फायदा हो रहा है. आम लोगों को इसमें अपनी भागीदारी देनी चाहिए. साथ ही उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि गुजरात चुनाव में पार्टी चुनाव लड़ेगी. इतना ही नहीं उपेंद्र कुशवाहा ने माना कि बिहार में अपराध हो रहे हैं लेकिन इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि इसके रोकथाम के लिए पुलिस प्रयास भी कर रही है.