उपेंद्र कुशवाहा को JDU प्रदेश अध्यक्ष ने दिया जवाब, कहा- आज वो हिस्सा मांग रहे हैं,  शर्म आनी चाहिए
 

 

जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के बयान से बिहार की सियासत गर्म है. बीते दिन उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार से अपना हिस्सा मांग लिया। वहीं उनके इस बयान पर अब जेडीयू के बिहार प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि, कभी वो पार्टी की मजबूती की बात करते थे, आज उपेन्द्र कुशवाहा हिस्सा मांग रहे हैं. उन्हें शर्म आनी चाहिए.

उमेश कुशवाहा ने कहा कि, ''वो बात कर रहे थे संगठन को मजबूत करने का और आज हिस्सेदारी मांग रहे हैं. उन्हें शर्म आनी चाहिए. जिसको सीएम नीतीश ने नेता विरोधी दल बनाया, राज्य सभा में भेजा और जब बेरोजगार हो गए, आटा चावल बेच रहे थे तो सीएम नीतीश ने ही उन्हें विधान परिषद भेजा. उन्होंने जब से जेडीयू ज्वाइन किया तब से वो जेडीयू को कमजोर कर रहे थे. हम उनपर क्या कार्रवाई करें, शर्म आनी चाहिए उस आदमी को उसे तो इस्तीफा दे देना चाहिए.

उमेश कुशवाहा ने कहा है कि उपेंद्र कुशवाहा को नीतीश कुमार और जेडीयू के खिलाफ बोलने का नैतिक अधिकार नहीं है. उन्हें बोलने से पहले पार्टी से इस्तीफा दे देना चाहिए. नीतीश कुमार को वह धोखा देने का काम कर रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अगर उपेंद्र कुशवाहा के अंदर थोड़ी भी शर्म बची हो तो उन्हें पार्टी से इस्तीफा दे देना चाहिए.

उपेंद्र कुशवाहा को JDU प्रदेश अध्यक्ष ने दिया जवाब, कहा- आज वो हिस्सा मांग रहे हैं,  शर्म आनी चाहिए
 

दरअसल उपेंद्र कुशवाह ने बीते दिन एक ट्वीट किया। उस ट्ववीट में उपेंद्र कुशवाहा ने लिखा कि, बड़ा अच्छा कहा भाई साहब आपने...! ऐसे बड़े भाई के कहने से छोटा भाई घर छोड़कर जाने लगे तब तो हर बड़का भाई अपने छोटका को घर से भगाकर बाप-दादा की पूरी संपत्ति अकेले हड़प ले. ऐसे कैसे चले जाएं अपना हिस्सा छोड़कर....?