नेता प्रतिपक्ष के बयान पर जीवेश मिश्रा ने किया पलटवार, कहा- नित्यानंद के राजनीति में बढ़ रहे कद से तेजस्वी परेशान है 
 

 

बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के एक दावे ने बिहार में राजनीतिक हलचल पैदा कर दी. तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय को लेकर  कहा था कि, आज नित्यानंद भले ही मंत्री बन गए हैं लेकिन वे राजद में शामिल होना चाह रहे थे. अब इनके इस बयान पर बिहार सरकार के श्रम संसाधन मंत्री जीवेश मिश्रा ने पलटवार करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव को जब लीखित भाषण पढ़ना था तो पढ़ नहीं पाए, अब नित्यानंद उनकी पार्टी में जा रहे थे. लेकिन जब 2017 में सरकार टूट रही थी वे हमलोग के सरण में आना चाह रहे थे. 

जानकारी के अनुसार जीवेश मिश्रा ने तेजस्वी पर पलटवार करते हुए कहा कि, जिस प्रकार से नित्यानंद राय को बिहार के लोगों ने प्रेम दिया है, उनका कद राष्ट्रीय राजनीति में बढ़ा है. तेजस्वी यादव इससे परेशान है.उनके परिवार के लोग यादव और यादव राजनीति के प्राइवेट लिमिटेड समझकर राजनीति कर रहे थे. तेजस्वी यादव को तकलीफ हो रहा है कि पूरे बिहार को लोग नित्यानंद राय को सम्मान देते हैं. उनके बयानों में जलन महसूस हो रही है. 

आगे उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को जब लीखित भाषण पढ़ना था तो पढ़ नहीं पाए, अब नित्यानंद उनकी पार्टी में जा रहे थे. लेकिन जब 2017 में सरकार टूट रही थी वे हमलोग के सरण में आना चाह रहे थे. इन चीजों का राजनीति में कोई मोल नहीं हैं. नित्यानंद राय के बढ़ते कद से तेजस्वी यादव परेशान हैं. उन्होंने खुद बयान देकर प्रमाणित कर दिया है.