कुशवाहा का नीतीश पर निकला भड़ास, कहा- CM अपने बेटे की कसम खाएं...
 

 

जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा ये जगजाहिर है. वहीं आज उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर  बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि, नीतीश कुमार मुझे कहते हैं कि पार्टी में कितने बार आए गए. लेकिन मैं अकेला नहीं हूं जो पार्टी में आया और गया. राष्ट्रीय अध्यक्ष भी पार्टी में आए गए लेकिन उनके बारे में कुछ नहीं कहते हैं. नीतीश कुमार ने दो साल के भीतर कभी पार्टी की समस्याओं को लेकर कोई बातचीत नहीं की. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार को भी संतान है और मुझे भी संतान है, सीएम भी अपने बेटे की कसम खाएं और हम भी कसम खाते हैं, कि वे सच बोल रहे हैं या हम. 

दरअसल उपेंद्र कुशवाहा ने आज मीडिया से बात करते हुए नीतीश कुमार पर जमकर जमकर जुबानी हमला किया. उन्होंने कहा कि, मैं मुख्यमंत्री से जानना चाहता हूं दिल्ली एम्स में जब भर्ती था तो बीजेपी के कुछ नेता मुझसे मिले थे. मुख्यमंत्री ने ही मीडिया में जाकर बयान देकर शुरुआत की थी. मैंने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाने की मांग की है. बैठक बुलाएंगे तब तो हम अपनी बात करेंगे. नीतीश कुमार ने मेरे बारे में कहा कि 3 बार आए गए तो मैं इकलौता नहीं हूं राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं और भी कई नेता हैं.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि,  हमने भी पार्टी को अपना खून पसीना देकर सींचा है. आज पार्टी में संघर्ष वाले लोग नहीं है. 31 अक्टूबर 2009 को पटेल जयंती के अवसर में कार्यक्रम हुआ था. मैं सीएम से अलग था. सीएम को भी उस कार्यक्रम में बुलाया गया था. हम दोनों उस कार्यक्रम में पहुंचे थे. सीएम ने सार्वजनिक रूप से भाषण देते हुए कहा था कि उपेंद्र कुशवाहा से आग्रह है कि पार्टी में चले आएं. 

इतना ही नहीं कुशवाहा ने आगे कहा कि, 2021 में जब हम वापस फिर से आए तो 2020 विधानसभा चुनाव के परिणाम आ चुका थे. बिहार विधानसभा के सत्र में तत्कालीन नेता प्रतिपक्ष ने सीएम पर टिप्पणी की थी. भाषण देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा था कि सीएम नीतीश जी आपका एक बेटा है. अब वो आपका अपना बेटा है कि नहीं आप ही जानिएगा. सीएम के बारे में जब ऐसी बात कही गई तो मैंने ट्वीट किया था. उसके बाद मुझे सीएम नीतीश कुमार ने कॉल किया था.