मांझी ने सुधाकर पर एक्शन लेने की कही बात, कहा- उन्होंने भाषाई मर्यादा को रख दिया ताख पर 

 

बिहार के पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह लगातार नीतीश कुमार के खिलाफ टिप्पणी कर रहे हैं. आरजेडी विधायक और पूर्व कृषि मंत्री सुधाकर सिंह नीतीश कुमार को कभी शिखंडी कह रहे हैं तो कभी विशेष राज्य का दर्जा की मांग करने वाला भिखारी. वहीं अब सुधाकर सिंह के इन बयान को लेकर बिहार सरकार के पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक जीतन राम मांझी ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, सुधाकर सिंह जबसे मंत्री पद से इस्तीफा देकर गए हैं तबसे वो भाषाई मर्यादा को ताख पर रख दिए हैं. ऐसे में इनपर एक्शन लेना चाहिए.

जीतन राम मांझी ने सुधाकर सिंह के बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि, सुधाकर सिंह जबसे मंत्री पद से इस्तीफा देकर गए हैं तबसे वो भाषाई मर्यादा को ताख पर रख दिए हैं. इसके बाद उनके मन में जो भी आता है वो बोलते रहते हैं. इसके साथ ही वो अपनी गलती को भी स्वीकार करने को तैयार नहीं होते हैं. ऐसे में जो सबसे बड़ी बात है वह यह है कि, उनकी पार्टी के जो बड़े नेता हैं उनको इनपर एक्शन लेना चाहिए. लेकिन, सबसे बड़ी बात है कि जिनको इस मामले में तुरंत एक्शन लेना चाहिए वो बोलते हैं कि पहले पापा से बात करेंगे तो ही इसको लेकर कुछ बोलेंगे.

आगे मांझी कहते है कि,  लालू जी फिलाहल सिंगापूर में हैं वो बीमार हैं ऐसे में जो कब पूछेंगे और उसके बाद कब एक्शन होगा और तबतक न जाने कितना कुछ सुधाकर बोल जाएंगे. इसलिए तेजस्वी यादव को उनपर खुद एक्शन लेना चाहिए. इस वजह से गठबंधन को काफी नुकसान हो रहा है.