नीतीश कुमार की समाधान यात्रा नाटक, अगर मैं गलत कहता हूं तो हम पर केस करें: संजय जायसवाल 

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अभी समाधान यात्रा पर निकले हुए है. नीतीश कुमार की इस यात्रा को लेकर बीजेपी लगातार उनपर निशाना साध रही है. वहीं आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी नीतीश कुमार पर हमला करते हुए कहा कि, नीतीश कुमार की ये समाधान यात्रा नाटक से ज्यादा कुछ नहीं. 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस किया. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार खुद तो कुछ करते नहीं हैं और केंद्र सरकार की जो योजना है उस पर वह ध्यान भी नहीं देते हैं. सभी जिलों में वह घूम रहे हैं, लेकिन एक भी प्रेस ब्रीफिंग नहीं कर रहे हैं कि वह किस तरह का समाधान कर रहे हैं. एक गांव को 15 दिन पहले रंग रोगन कर सजाया जाता है. मुख्यमंत्री उसी को पूरे बिहार का विकास समझ लेते हैं. मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री दोनों मिलकर बिहार को बर्बाद कर रहे हैं. 

संजय जायसवाल ने आगे कहा कि, बक्सर और अन्य जिलों में भी मीडिया के माध्यम से यह देखने को मिल रहा है कि खाद के लिए किसानों की लंबी-लंबी लाइन लगी रहती है, जबकि 69 लाख 80 हजार टन खाद बिहार सरकार के पास अभी उपलब्ध है. कहा- "मैं चैलेंज के साथ कहता हूं, अगर मैं गलत कहता हूं तो हम पर केस करें." कहा कि बिहार में यूरिया खाद बहुत पहले से इतनी मात्रा में मौजूद है. आखिर खाद की किल्लत क्यों हो रही है? बिहार के वित्त मंत्री और कृषि मंत्री मेरी बात को गलत बताते हैं, लेकिन हमने जो कहा यही सच्चाई है.