नीतीश ने कुशवाहा को दिया जवाब, कहा- आप खुद बीजेपी के संपर्क में है, जहां जाना है चले जाएं

 

जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा लगातार ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं, जिनसे यह साफ तौर पर दिख रहा है कि उनके और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ सब कुछ ठीक नहीं चल रहा. बीते दिन जहां उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि नीतीश कुमार कमजोर हुए और इससे जदयू कमजोर हो रही है. इसपर आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने उपेंद्र कुशवाहा को साफ़- साफ़ कह दिया है कि कुशवाहा को जहां जाना है चले जाएं. 

 नीतीश कुमार ने उपेंद्र कुशवाहा पर निशाना साधते हुए कहा कि, जो लोग कहते है की जेडीयू कमजोर हो रही है तो उनसे कह दीजिए कि खूब खुशी मनाएं और मस्त रहें। उनको पता है कि हमारी पार्टी कमजोर नहीं हुई है बल्कि पहले से और मजबूत हो गई है. बिहार में 75 लाख लोग पार्टी से जुड़ चुके हैं. उन्होंने कहा कि ऐसे ही फालतू के प्रचार करता रहता है, कुछ लगता थोड़े ही है.

इतना ही नीतीश कुमार ने कुशवाहा के हमारी पार्टी के बड़े नेता बीजेपी नेताओं के संपर्क में हैं वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि, जो भी दावा किया है वह बिल्कुल फालतू है, जरा बताइए कितने लोग बीजेपी के संपर्क में हैं. जो खुद बीजेपी के संपर्क में जाना चाहता है वहीं यह सब बोलते रहता है. किस किस को कितना बढ़ाए, कौन कहां चला गया..जाने दीजिए.