नित्यानंद राय ने तेजस्वी को लिया आड़े हाथ, कहा- उनसे बड़ा झूठा कोई नहीं 

 

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और आरजेडी पर जमकर बरसे. नित्यानंद राय ने कहा कि,  तेजस्वी यादव सबसे बड़ा झूठा हैं. आरजेडी वंशवाद की पार्टी है. सत्ता में बने रहने के लिए सभी समाज के लोगों को यह पार्टी तोड़ने का काम करती है.

दरअसल बीते दिनों तेजस्वी यादव ने केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया था. तेजस्वी ने कहा था कि जब नित्यानंद राय केंद्र में मंत्री नहीं बने थे, तब वो आरजेडी में शामिल होना चाहते थे. तेजस्वी के इस बयान पर अब नित्यानंद राय ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी यादव को खूब सुनाया है.  नित्यानंद राय ने कहा कि,  तेजस्वी यादव सबसे बड़ा झूठा हैं. सुशासन की सरकार के खिलाफ बोलने के लिए तेजस्वी के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसीलिए ऐसी बातें करते हैं. 

आगे उन्होंने कहा कि, आरजेडी वंशवाद की पार्टी है. सत्ता में बने रहने के लिए सभी समाज के लोगों को यह पार्टी तोड़ने का काम करती है.  नित्यानंद राय ने कहा कि 2020 के चुनाव में दो दिन के अंदर में जिस तरीके से आतंक का माहौल बनाया गया था उससे 15 साल पहले वाली याद ताजा हो गई थी. पूरा बिहार जानता है कि कौन कितना असत्य और झूठ बोलता है. 2025 के चुनाव में विपक्ष को अंदाजा हो जाएगा कि बिहार की जनता ने इन लोगों को रिजेक्ट कर दिया है.