बने रहेंगे RJD के प्रदेश अध्य्क्ष जगदानंद सिंह, दिल्ली में लालू यादव से मुलाकात के बाद दूर हुई नाराजगी 

 

आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर जगदानंद सिंह बने रहेंगे. जी हां खबरों के मुताबिक जगदानंद सिंह काफी समय से नाराज चल रहे थे. वहीं ताजा जानकारी के मुताबिक बुधवार को आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने उनकी सारी नाराजगी दूर कर दी है. वैसे बता दें राजद प्रमुख लालू यादव ने अब्दुल बारी सिद्दीकी और जगदानंद सिंह को दिल्ली बुलाया था. दिल्ली में  ही तीनों नेताओं की मुलाकात हुई. जिसमें लालू यादव ने ये फैसला लिया.

वैसे मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसी चर्चा थी कि जगदानंद की जगह अब अब्दुल बारी सिद्दीकी को राजद के प्रदेश अध्य्क्ष की जिम्मेदारी मिलेगी. लेकिन अब ये साफ़ हो गया है कि जगदानंद सिंह ही प्रदेश अध्य्क्ष पद पर बने रहेंगे.

जानकारी के लिए बता दें जगदानंद सिंह पार्टी से नाराज चल रहे थे. ये कहा जा रहा था कि वे अपने बेटे सुधाकर सिंह के इस्तीफे के बाद से ही नाराज चल रहे थे. इसके बाद प्रदेश कार्यालय जाना छोड़ दिया. डेढ़ महीने से भी अधिक हो गए जगदानंद सिंह को प्रदेश कार्यालय गए हुए. इसको लेकर यह बात सामने आई थी कि लालू प्रसाद यादव 24 नवंबर तक फैसला लेंगे कि इस पद को लेकर क्या करना है क्योंकि इसी महीने लालू को सिंगापुर भी जाना है. अब अंत में जगदानंद सिंह पर ही मुहर लगने की खबर आई है.