मोरबी हादसे पर राजद का हमला, कहा- 27 सालों से वहां BJP सरकार है इसलिए सब बिकाऊ लोग मौन है

 

गुजरात के मोरबी में रविवार की शाम करीब साढ़े 6 बजे एक बड़ा हादसा हो गया. यहां एक केबल ब्रिज टूट गया. इस दौरान ब्रिज पर खड़े हुए बड़ी संख्या में लोग मच्छु नदी में गिर गए. जानकारी के मुताबिक अब तक 134 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 177 से ज्यादा लोगों को रेस्क्यू किया जा चुका है. इस हादसे को लेकर बिहार की राजनीति गरमा गई है. आरजेडी ने घटना के लिए बीजेपी को ज़िम्मेदार ठहराया है.


आरजेडी ने इस घटना को लेकर ट्वीट करते हुए कहा कि, अगर 140 मौतें गैर-भाजपा शासन में होती तो अब तक मीडिया में तूफ़ान आ चुका होता?गोदी मीडिया उन राज्यों की सरकारों की ज़िम्मेवारी तय कर इस्तीफ़ा माँग रही होती. दो टके के विश्लेषक अपना फूहड़ ज्ञान बाँट रहे होते लेकिन चूँकि गुजरात में 27 सालों से BJP सरकार है इसलिए सब बिकाऊ लोग मौन है.

एक और ट्वीट करते हुए आरजेडी ने लिखा कि, गुजरात में पुल गिरने से 140 निर्दोष लोगों की हत्या हो गयी लेकिन भ्रष्टाचार और मौतों पर गोदी मीडिया में सन्नाटा है क्योंकि वहाँ 27 वर्षों से BJP सरकार है. गोदी मीडिया मोदी-शाह के गृह राज्य में कोई दोष और अवगुण तो देखेगी नहीं? कल्पना कीजिए अगर 140 मौतें गैर-भाजपा शासन में होती तो?