GST बढ़ोतरी को लेकर राहुल गांधी का PM मोदी पर निशाना, कहा- ''अबकी बार, वसूली सरकार 

 

रोजमर्रा की तमाम वस्तुएं महंगी हो गई हैं. महंगाई की मार झेल रहे लोगों के बजट पर अब और भार बढ़ गई हैं. सरकार ने जरूरत की तमाम चीजों पर GST की दरों में बढ़ोतरी कर दी है. दही, लस्सी, चावल, पनीर, आटा और अन्य घरेलू वस्तुओं की कीमतों में बढ़ोतरी देखने को मिल हैं. वहीं अब इस बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा.

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि रोजमर्रा की खाने-पीने की चीजें महंगी हो गईं है। गैस सिलेंडर भी महंगा हो गया है लेकिन सरकार कहती है 'सब चंगा सी'. राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर 'वसूली सरकार' होने का आरोप लगाया है। राहुल गांधी ने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महंगाई के मुद्दे पर जनता के समक्ष जवाब देना ही पड़ेगा. ''अबकी बार, वसूली सरकार? अब से दूध, दही, मक्खन, चावल, दाल, ब्रेड जैसे पैक्ड उत्पादों पर जनता से 5 प्रतिशत जीएसटी वसूला जाएगा.''

आगे कांग्रेस नेता ने कहा कि, सरकार की ओर से आप पर किए जा रहे हर अत्याचार के खिलाफ मैं और पूरी कांग्रेस पार्टी आपके साथ खड़ी है. इस मुद्दे को हम सदन में जोर-शोर से उठाएंगे. प्रधानमंत्री चाहे जितने शब्दों को 'असंसदीय' बता कर हमें चुप कराने की कोशिश कर लें, जवाब तो उन्हें देना ही पड़ेगा.