रोहिणी आचार्या सीबीआई रेड पर भड़कीं, तो दीपा संतोष मांझी ने कहा- तूहो लाइने में हो, बूझी बहिन  

 

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के करीबी और पूर्व राजद विधायक भोला यादव को सीबीआई ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया. ये कार्रवाई रेलवे भर्ती घोटाले से जुड़े मामले में हुई. इतना ही नहीं सीबीआई ने बिहार के पटना और दरभंगा में चार ठिकानों पर छापे भी मारे हैं.  वहीं इस छापेमारी पर जहां लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव और मीसा भारती की चुप्पी रही तो वहीं दूसरी तरफ लालू यादव की बेटी डॉ. रोहिणी आचार्या ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. रोहिणी के ट्वीट का पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने जवाब दिया है.

आपको बता दें रोहिणी आचार्या ने ट्वीट करते हुए लिखा कि,  'जो करेगी फकीरा की गुलामी देश की जांच एजेंसियां उसको सलाम करेगी.'

अन्य ट्वीट में रोहिणी ने लिखा- ' देश की समस्याओं को करके नजरअंदाज, विपक्ष का गला दबा रहे हैं बनकर हिटलर के औलाद.. 

रोहिणी के इस ट्वीट पर जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने जवाब देते हुए कहा कि, नरेंद्र मोदी जी अइसन नेता हैं ना कि उनकर राज में भारत का पईसा मार के कहियो रहोगी ना तो उहिजा से इहां बुला लेवल जाएगा. वईसे तूहो लाइने में हो, सिंगापुर से भारत लिआवे में टाईम नहीं लगेगा, बूझी बहिन. एहि चलते थोड़ा सोच समझ के. मोदी है तो मुमकिन है'.