संजय जायसवाल का बड़ा आरोप, सीएम नीतीश ने RJD नेताओं को सीबीआई रेड की जानकारी पहले दे दी थी 

 

बिहार में सत्ता परिवर्तन होने के बाद से बीजेपी महागठबंधन की सरकार पर लगातार हमलावर है। वहीं बीते दिनों बिहार के आरजेडी नेताओं के घर सीबीआई रेड  पड़ी थी. जिसको लेकर आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने नीतीश कुमार पर बड़ा हमला किया है. संजय जायसवाल ने कहा कि सीएम नीतीश ने पहले ही आरेजडी नेताओं को सीबीआई रेड की जानकारी दे दी थी.

आपको बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सीएम नीतीश कुमार पर सीबीआई और ईडी की सूचनाएं लीक करने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार लालू परिवार के रबर स्टांप मुख्यमंत्री हैं. जिस दिन बिहार में सीबीआई और ईडी की रेड होने वाली थी. उसकी जानकारी सिर्फ और सिर्फ सीएम नीतीश कुमार को थी. क्योंकि उन्हीं के हाथों में गृह विभाग है, उन्होंने इसकी सूचना डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को दे डाली. इसके बाद उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपनी सभी पार्टी के नेताओं को यह सूचना दी कि अपने-अपने दो नंबर के पैसे छुपा ले. क्योंकि बिहार में ईडी और सीबीआई का छापा पड़ने वाला है.

बीते दिनों बिहार के आरजेडी नेताओं के घर सीबीआई रेड पड़ी थी. जिसमें आरजेडी एमएलसी और बिस्कोमान के अध्यक्ष सुनील कुमार सिंह, राज्यसभा सांसद अशफाक करीम, आरजेडी सांसद फैयाद अहमद, पूर्व एमएलसी सुबोध राय और पूर्व विधायक अबू दुजाना का नाम शामिल है.