'कोई पहली बार थोड़े न लाठीचार्ज हुआ है, होता ही रहता है, यह कोई नई बात नहीं है: ललन सिंह 
 

 

बीएसएससी पेपर लीक मामले को लेकर छात्रों ने आज राजधानी पटना की सड़कों पर जोरदार प्रदर्शन किया. इतना ही नहीं प्रदर्शन कर रहे बीएसएससी अभ्यर्थियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है. वहीं इसको लेकर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बयान दिया है. ललन सिंह ने कहा कि, 'कोई पहली बार थोड़े न लाठीचार्ज हुआ है, होता ही रहता है. यह कोई नई बात नहीं है. 

ललन सिंह ने कहा कि लाठीचार्ज कहां हुई है, इसकी मुझे जानकारी नहीं है. लोकतांत्रिक तरीके से सभी को अपना विरोध दर्ज करने का अधिकार है. लेकिन कोई कानून तोड़ेगा तो कानून को स्थापित करना ही पड़ेगा. उन्होंने कहा कि,  यदि छात्रों पर लाठीचार्ज हुआ है तो इसमें कोई बड़ी बात तो नहीं है, ऐसा तो नहीं है कि देश में पहली बार लाठीचार्ज हुआ है। बिहार में किसी को भी कोई भी कानून तोड़ने का कोई अधिकार नहीं है. 

दरअसल बीएसएससी पेपर लीक मामले को लेकर छात्रों ने आज पटना की सड़कों पर जोरदार प्रदर्शन किया. बीएसएससी अभ्यर्थी सभी पालियों की परीक्षा रद्द करने को लेकर बड़ा आंदोलन चला रहे हैं. इसी को लेकर आज यानी बुधवार को अभ्यर्थियों ने पटना में जबरदस्त तरीके से अपनी मांगो को रखा. वहीं इस दौरान  प्रदर्शन कर रहे बीएसएससी अभ्यर्थियों पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया है.