तेजस्वी यादव और राजश्री की शादी की पहली सालगिरह आज, दिल्ली में तेजस्वी करेंगे सेलिब्रेट 

 

बिहार के उपमुख्यमंत्री  तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी राजश्री की शादी की पहली सालगिरह आज यानी 9 दिसंबर 2022 को है. आज के ही दिन तेजस्वी यादव ने दिल्ली में राजश्री से शादी रचाई थी। आज दोनों की शादी को पूरे एक साल हो गए हैं. वैसे तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ अपनी शादी की पहली सालगिरह दिल्ली में मनाएंगे. 

आपको बता दें तेजस्वी यादव की शादी रेचेल उर्फ़ राजश्री के साथ हुई है. तेजस्वी और राजश्री की हाई प्रोफ़ाइल शादी दिल्ली में हुई है. लेकिन इस शादी समारोह से मीडिया को दूर ही रखा गया था. वैसे राजश्री तेजस्वी यादव की स्कूल की दोस्त रही है. जिससे आगे चलकर तेजस्वी ने शादी कर ली. वैसे राजश्री की तेजस्वी के लाइफ में आते ही उनकी ज़िंदगी पूरी तरह बदल गई। शादी के कुछ ही महीने बाद तेजस्वी यादव विपक्ष से सरकार में आ गए थे और उन्हें नेता प्रतिपक्ष से उपमुख्यमंत्री की कुर्सी मिल गई. 

वहीं दूसरी ओर तेजस्वी यादव अपनी पत्नी के साथ पहली सालगिरह मनाने दिल्ली आये. बता दें तेजस्वी राजद प्रमुख लालू यादव के किडनी ट्रांसप्लांट को लेकर सिंगापुर में थे. वहां लालू यादव का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ. जिसके बाद गुरुवार को तेजस्वी यादव सिंगापुर से दिल्ली लौटे है. यहीं पर तेजस्वी अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाएंगे.