केंद्रीय मंत्री की तेजस्वी यादव ने खूब की तारीफ, कहा- नितिन गडकरी प्रोग्रसिव नेता और मंत्री हैं

 

रोहतास जिले में सोन नदी पर बनने वाला एक पुल बिहार और झारखंड के बीच दूरी को बहुत कम कर देगा. पंडुका पुल के निर्माण से महज दो से तीन किमी का फासला तय कर आप बिहार से झारखंड की धरती पर पहुंच सकेंगे. वहीं आज इस पुल का शिलान्यास केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री  नितिन गडकरी ने किया. इस दौरान उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मौजूद थे. 

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस दौरान लोगों को संबोधित किया. उन्होंने अपने संबोधन में नितिन गडकरी की खूब तारीफ की. तेजस्वी ने अपने संबोधन ने सबसे पहले गडकरी साहब कहा. फिर कहा कि हम हमारे अभिभवक नितिन गड़करी जी का तहे दिल से स्वागत करते हैं. उन्होंने बताया कि पहली बार जब चुनाव जीत कर देश का सबसे युवा उप मुख्यमंत्री बने थे, तब पथ निर्माण विभाग मंत्री भी था. पहली मीटिंग हुई थी तो वह काफी फलदायक रही. इतना ही नहीं तेजस्वी यादव ने आगे नितिन गडकरी को प्रोग्रेसिव नेता और मंत्री कहा. उन्होंने कहा कि विकास के मामले में वे पार्टी नहीं देखते, लोगों को देखते हैं देश को देखते हैं. 

नितिन गडकरी ने भी तेजस्‍वी यादव से विकास की उम्‍मीद जताई। उन्‍होंने तेजस्‍वी यादव को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में जलमार्ग की काफी संभावना है. वे चाहते हैं कि पटना में पानी से उड़ान भरने वाला जहाज उड़ान भरे. उन्‍होंने तेजस्‍वी को कहा कि आप सड़कों की योजनाएं लेकर आएं, सभी को पूरा किया जाएगा. एथेनाल को ईधन के रूप में बढ़ावा देने के लिए भी गडकरी ने तेजस्‍वी यादव से आगे आने की अपील की.