तेजस्वी को आधा दर्जन विभागों का मंत्री बना दिया, वे वक्त कहा दे पा रहे: सुशील मोदी 

 

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. सुशील मोदी ने कहा है कि तेजस्वी यादव को स्वास्थ्य सहित आधा दर्जन प्रमुख विभागों का मंत्री बना दिया है. वे किसी विभाग को वक्त नहीं दे पा रहे हैं. उनके पास फुर्सत नहीं है और तकलीफ जनता को झेलनी पड़ रही है.

सुशील कुमार मोदी ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, स्वास्थ्य मंत्री तेजस्वी यादव न 60 दिन में जिला अस्पतालों को सुधार पाए, न उन 705 डाक्टरों पर कोई कार्रवाई हुई, जिन्हें कई साल से गायब बताया गया है। मोदी ने पूछा है कि सरकारी अस्पतालों से गायब डाक्टरों को अब तक वेतन कैसे मिल रहा है? उन्होंने कहा कि सभी राशनकार्डधारी मरीजों को पांच लाख रुपये तक का इलाज मुफ्त देने की जो घोषणा की गई थी , उसका क्या हुआ? मोदी ने कहा कि जब डेंगू का प्रकोप चरम पर था, तब तेजस्वी यादव ने औचक निरीक्षण कर एक डाक्टर को सस्पेंड किया, लेकिन उसके बाद स्वास्थ्य सेवाओं की समीक्षा तक नहीं की. मरीज भगवान भरोसे छोड़ दिए गए.

सुशील मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी तंज कसते हुए कहा है कि तेजस्वी यादव को स्वास्थ्य सहित आधा दर्जन प्रमुख विभागों का मंत्री बना दिया है. वे किसी विभाग को वक्त नहीं दे पा रहे हैं. उनके पास फुर्सत नहीं है और तकलीफ जनता को झेलनी पड़ रही है. उन्होंने कहा कि महागठबंधन सरकार में जन-कल्याण से सीधे जुड़े स्वास्थ्य विभाग की हालत बद से बदतर हो रही है.