कुढ़नी में आज तेजस्वी यादव जदयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के लिए करेंगे प्रचार 

 

कुढ़नी विधानसभा उप चुनाव में जदयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के लिए बुधवार यानी कि आज उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव चुनाव प्रचार करेंगे. तेजस्वी के साथ जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी और वरिष्ठ राजद नेता अब्दुलबारी सिद्दीकी भी एक मंच पर नजर आएंगे. 

आपको बता दें कुढ़नी उपचुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज़ हो चुकी है. एक तरफ बीजेपी तो वहीं दूसरी ओर महागठबंधन की सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. बीजेपी ने तो इतना तक दावा कर दिया है कि जेडीयू के उम्मीदवार को इस बार घुटने टेंकने पड़ेंगे. बीजेपी के प्रत्याशी को मिले वोटों के आधे वोट भी जेडीयू प्रत्याशी को हासिल नहीं होगा. वहीं, जेडीयू ने पहले ही अपनी जीत सुनिश्चित कर दी है। वैसे रिपोर्ट्स की माने तो सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव 2 दिसंबर को सयुक्त रूप से महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे. 

बता दें कुढ़नी में 5 दिसंबर को वोट पड़ने हैं. जदयू के उम्मीदवार मनोज कुशवाहा, भाजपा के केदार गुप्ता, वीआईपी के निलाभ कुमार और एआईएमआईएम के मोहम्मद गुलाम मुर्तजा पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं. कुढ़नी सीट को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी हैं.