उपेंद्र कुशवाहा का भाजपा में स्वागत: तारकिशोर प्रसाद 

 

बिहार की राजनीति में इन दिनों काफी उठाक पटक हो रही है. जनता दल यूनाइटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा ये तो जगजाहिर है. उपेंद्र कुशवाहा के लगातार नीतीश कुमार पर सवाल खड़ा करने से ये अब चर्चा तेज हो गई है कि कुशवाहा  जल्द ही भाजपा का दामन थाम सकते हैं. वहीं अब इसको लेकर भाजपा के तरफ से उन्हें बुलावा भेजना शुरू भी कर दिया गया है. भाजपा नेता तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि, वो भाजपा में आना चाहते हैं तो हमलोग उनका स्वागत करते हैं.

आपको बता दें कि, बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि, उपेंद्र कुशवाहा जेडीयू के अंदर संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हैं और जब उनके तरफ से यह कहा जा रहा है कि, जेडीयू कमजोर हुई है तो कुछ न कुछ बात तो जरूर होगी. लेकिन, सीएम नीतीश कुमार अपनी जिद्द पर अड़े हुए है यह अच्छी बात है वह अड़े रहे बहुत जल्द उन्हें अपनी हकीकत मालूम चल जाएगा.

तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि, किसी भी दल में कार्यकर्ताओं और नेताओं की सहभागिता होती है, लेकिन वहां तो महज कुछ लोगों की बात सुनी जाती है. हमलोग तो बस यही सोच सकते हैं कि, उपेंद्र कुशवाहा ने कितनी दुःख के साथ यह बातें कहीं होगी. ऐसे में वो यदि भाजपा में आना चाहते हैं तो हमलोग उनका स्वागत करते हैं.