विजय कुमार सिन्हा का तंज, कहा- नीतीश कुमार समाधान नहीं बल्कि विकास और शांति में व्यवधान पैदा कर रहे 

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज छपरा में समाधान यात्रा के माध्यम से लोगों से मिल रहे हैं. सीएम ने दरियापुर के मटिहान पंचायत के भैरोपुर गांव का दौरा किया. उन्होंने सीएम उद्यमी योजना के तहत जूता निर्माण की फैक्ट्री का अवलोकन किया और जीविका दीदी से भी मुलाकात की. वहीं दूसरी तरफ मुख्यमंत्री की इस यात्रा पर बीजेपी ने जुबानी हमला बोला है.  नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि, छपरा में जहरीली शराब से हुई सैकड़ों मौतों का सौदागर कौन? मुख्यमंत्री और उप मुख्यमंत्री का छपरा कैसे स्वागत करे? 

विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि, संगीनों के साए में जनता से यह कैसा संवाद? शराबकांड और अपराधियों की गोली से हुए अनाथ और विधवाओं की चित्कार को सरकार नहीं सुन रही है. इस कांड से हुए अनाथ बच्चों और विधवाओं को सरकार को मुआवजा देनी चाहिए और सरकारी नौकरी में प्राथमिकता देनी चाहिए, लेकिन नीतीश कुमार कहते हैं कि 'जो पीएगा वो मरेगा'. ऐसे बयान देकर उनके दर्द को बढ़ा रहे हैं. शराबबंदी से ही पुलिस वाले पूंजीपति बन गए. इन सब पर समीक्षा क्यों नहीं हो रहा? 

विजय सिन्हा ने कहा कि, नीतीश कुमार समाधान नहीं बल्कि विकास और शांति में व्यवधान पैदा कर रहे हैं. अगर समस्या का समाधान करना है तो मुख्यमंत्री को लोगों के दर्द को सुनना होगा. सीएम नीतीश कुमार को शराबकांड से पीड़ित जो परिवार है उससे जाकर मुलाकात करना चाहिए.